Home Power Links Contact Us Hindi Site

विंटर स्पोर्टस मीट-2016

कार्मिक- भर्ती एवं औ०स० अनुभाग द्वारा  कारपोरेट कार्यालय ऋषिकेश में दिनांक 11.01.2016  से 16.01.2016 तक विंटर स्पोर्टस मीट-2016 का आयोजन किया गया । इसके दौरान विभिन्न खेल प्रतियोगिता का का आयोजन किया गया। दिनांक 18.01.2016 को विंटर स्पोर्टस मीट-2016 का समापन समारोह आयोजित किया गया ।  समारोह में रायवाला स्कूल के बच्चों ने नृत्य की आकर्षक प्रस्तुतियाँ देकर सभा में उपस्थित सभी लोगों का भरपूर मनोरजंन किया। विंटर स्पोर्टस मीट में अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ उनके परिवार के सदस्यों ने बढ़चढ़कर कर भाग लिया । आपसी प्रेम एवं  सद्भावना की भावना में वृद्धि करने के उद्देश्य से आयोजित स्पर्धा में कैरम (महिला, पुरष कर्मचारी एवं spouse), चैस (महिला एवं पुरष),  फुटबॉल, दौड (spouse एवं बच्चों) एवं बच्चों के लिए  टेबल टेनिस प्रतियोगति का आयोजन किया गया था ।

विंटर स्पोर्टस मीट-2016 के समापन समारोह के मुख्य अतिथि निदेशक कार्मिक, श्री एस.के.बिस्वास ने सभी विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया एवं अपने  संबोधन में कहा कि खेल का जीवन में बहुत महत्व है । इसमें जहां एक और शारारिक लाभ मिलता है वहीं दूसरी और आपस में मेलजोल और पारस्परिक सहयोग की भावना का विकास होता है । स्पर्धा में जीत और हार लगा रहता है पर हार जाने पर अपनी गलतियों से सीखकर अगली बार जीतने का प्रयास करना चाहिए । इस तरह की प्रतिस्पर्धाओं में अधिक से अधिक लोगों को बढ़चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए ।

इस मौके पर श्री एच०एल० भराज, महाप्रबंधक (सर्विसेज), श्री अजय कुमार माथुर, महाप्रबंधक (कमर्शियल), श्री विजय गोयल महाप्रबंधक (का०एवंप्रशा०), श्री यू०सी०कन्नौजिया,  महाप्रबंधक (विद्युत-यांत्रिक परिकल्प), श्री वीर सिंह, उपमहाप्रबंधक (कार्मिक- आई०आर०एंडवैलफेयर) एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों  एवं कर्मचारियों के साथ साथ उनके परिवार के सदस्य भी बड़ी संख्या में उपस्थित थे A

 

 

 
             
Site Designed & Developed by IT Department, THDC India Limited