Home Power Links Contact Us Hindi Site

"सेवा” टीएचडीसी द्वारा ग्राम पलाम में निशुल्‍क कंप्यूटर प्रशिक्षण

कोटेश्‍वर परियोजना क्षेत्र में ग्राम पलाम में श्री पी0के0 अग्रवाल, महाप्रबन्‍धक (परियोजना) ने सेवाटीएचडीसी की ओर से 06 माह का निशुल्‍क कप्‍यूटर प्रशिक्षण केन्‍द्र का शुभारम्‍भ किया। श्री अग्रवाल ने बताया कि टीएचडीसी सेवा के माध्‍यम से अन्‍य कई स्‍वरोजगार एवं लाभकारी योजनायें प्रभावित ग्रामीणों के लिए रखी गयी हैं जिनका लाभ उठा सकते हैं।

      पलाम ग्राम सभा प्रधान एवं क्षेत्र के प्रतिनिधियों द्वारा टीएचडीसी प्रबन्‍धन का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि गांव के विकास हेतु जो योजनायें सेवाटीएचडीसी द्वारा प्रदान की गयी है उसके लिए ग्रामवासी आभारी हैं। कम्‍प्‍यूटर प्रशिक्षण हेतु ग्रामीण क्षेत्र के 30 स्‍कूली बच्‍चों एवं ग्रामीण महिलाओं को केन्‍द्र में 06 माह का प्रशिक्षण दिया जाना है। कम्‍प्‍यूटर प्रशिक्षण, कार्यदायी संस्‍था आंचल पर्वतीय विकास चेतना केन्‍द्र चम्‍बा की ओर से दिया जायेगा।

      श्री सीमांत पंत, उप महाप्रबन्‍धक (कार्मिक एवं प्रशासन) ने सेवाटीएचडीसी के माध्‍यम से चलाई जा रही योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को बताया एवं गांव के विकास के लिए जो भी सहयोग टीएचडीसी से संभव होगा पूरी मदद की जायेगी। श्री पुरूषोतम रावत, सुरक्षा अधिकारी ने ग्रामीण खेती के विकास के लिए नई योजनाओं के बारे में अवगत कराया।

 

      इस अवसर पर डा0 एन0सी0 जोशी वरिष्‍ठ प्रबन्‍धक (सेवा), श्री आर0डी0 ममगाईं, वरिष्‍ठ जनसम्‍पर्क अधिकारी, श्री वी0पी0 कपटियाल, प्रबन्‍धक (सेवा), श्री राजेश सेमल्‍टी, वरिष्‍ठ अभियन्‍ता, श्री हरेन्‍द्र चौहान, कनिष्‍ठ अधिशासी के अलावा श्री राजपाल, श्री दीपक कन्‍डारी, आंचल पर्वतीय विकास चेतना केन्‍द्र चम्‍बा, ग्राम प्रधान पलाम के अलावा क्षेत्र की ग्रामीण जनता के कई प्रतिनिधि उपस्‍थित थे।

 

 
             
Site Designed & Developed by IT Department, THDC India Limited