Home Power Links Contact Us Hindi Site

टीएचडीसी इंडिया लि0, कोटेश्‍वर में महिला दिवस मनाया गया
अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस

कोटेश्‍वर हाइड्रो इलेक्‍ट्रिक प्रोजेक्‍ट, कोटेश्‍वर में अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस कार्यक्रम का शुभारंभ श्री पी0के0 अग्रवाल, महाप्रबन्‍धक (परियोजना) ने दीप प्रज्‍जवलित कर किया। डा0 नवनीत किरण, मुख्‍य चिकित्‍साधिकारी, टीएचडीसी इंडया लि0, भागीरथीपुरम की अध्‍यक्षता में परियोजना की महिला कर्मचारियों एवं सी0आई0एस0एफ0 महिला जवानों तथा ओमकारा नन्‍द सरस्‍वती पब्‍लिक स्‍कूल की महिला कर्मचारियों ने अतिथि गृह कोटेश्‍वर के सभागार में महिला दिवस बड़ी धूम-धाम से मनाया।

श्री अग्रवाल, महाप्रबन्‍धक (परियोजना) ने सभी प्रतिभागियों को महिला दिवस की शुभकामनायें दी तथा उन्‍होंने कोटेश्‍वर परियोजना में प्रथम महिला दिवस मनाने की शुरूआत पर हार्दिक प्रसन्‍नता के साथ कहा कि हमारे देश में मातृ-शक्‍ति की प्रतिष्‍ठा पूर्व से ही हमेशा रही है। आज महिलायें किसी भी क्षेत्र में चाहे वह देश के विकास में हो या देश को आर्थिक आधार पर मजबूती देनी हो कहीं भी पीछे नहीं हैं। महिलायें यदि शिक्षित हैं तो उन्‍हें सिर्फ अपने अन्‍दर की ताकत को पहिचाननें की जरूरत है। हमारे कॉरपोरेशन में भी महिलाओं की अहम भूमिका रही है एवं वर्तमान समय में जो कार्य कर रही है उनका अच्‍छा योगदान मिल रहा है।

श्री सीमांत पंत, उप महाप्रबन्‍धक (का0एवंप्रशा0) ने कार्यक्रम की मुख्‍य अतिथि श्रीमती पूनम अग्रवाल पत्‍नी श्री पी0के0 अग्रवाल, महाप्रबन्‍धक (परियोजना) के साथ ही डा0 नवनीत किरण, मुख्‍य चिकित्‍साधिकारी, टीएचडीसी इंडिया लि0, भागीरथीपुरम, टिहरी महिला अध्‍यक्षा तथा श्रीमती भारती डिमरी, उप प्रबन्‍धक (हिंदी), टिहरी को धन्‍यवाद देते हुए कहा कि परियोजना में कार्यरत महिलाओं के सशक्‍तिकरण के लिए टीएचडीसी प्रबन्‍धन सदैव आपके साथ है तथा आगे भविष्‍य में परियोजना क्षेत्र के आस-पास की महिलाओं के और भी विकास एवं जागरूकता के लिए हम सब मिल कर प्रयास करेंगे।

मुख्‍य अतिथि श्रीमती पूनम अग्रवाल ने कार्यक्रम में उपस्‍थित महिला प्रतिनिधियों के साथ ही सभी महिलाओं को पुरस्‍कृत किया और आगे भविष्‍य में और भी सक्रिय भूमिका निभाने का अनुरोध किया।

कार्यक्रम में उपस्‍थित अधिकारियों में श्री नेलसन लकड़ा, वरिष्‍ठ प्रबन्‍धक (का0एवंप्रशा0), श्री एस0एस0 राणा, वरिष्‍ठ कार्मिक अधिकारी, श्री हिमांशु असवाल, उप प्रबन्‍धक, श्री आर0डी0 ममगाईं, वरिष्‍ठ जनसम्‍पर्क अधिकारी आदि थे। 

 
             
Site Designed & Developed by IT Department, THDC India Limited