Home Power Links Contact Us Hindi Site

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड कोटेश्वर में विश्व‍ योग दिवस- 2016 का आयोजन

टीएचडीसी इंडिया लि0 के कोटेश्‍वर हाइड्रो इलेक्‍ट्रिक प्रोजेक्‍ट, कोटेश्‍वर में विश्‍व योग दिवस- 2016 मनाया गया। श्री पी0के0 अग्रवाल, महाप्रबन्‍धक (परियोजना) ने परियोजना के समस्‍त कर्मचारियों एवं सीआईएसएफ के जवानों के साथ योग का अभ्‍यास किया। श्री मनीष भट्ट, योगाचार्य ने विभिन्‍न योग विधियों का अभ्‍यास करवाने के साथ-साथ यह भी बताया कि शरीर के अलग-अलग रोगों के निदान हेतु कौन सा योग अभ्‍यास लाभदायक होता है।

इस शुभ अवसर पर श्री अग्रवाल, महाप्रबन्‍धक (परियोजना) ने योग केन्‍द्र एवं व्‍यायामशाला का उद्घाटन भी किया एवं उन्‍होंने समस्‍त कर्मचारियों से नियमित सुबह व सांय इन केन्‍द्रों में अभ्‍यास कर लाभ उठाने की अपील की। श्रीमती पूनम अग्रवाल धर्मपत्‍नी श्री पी0के0 अग्रवाल, महाप्रबन्‍धक (परियोजना) ने योगाचार्य श्री मनीष भट्ट को स्‍मृति चिन्‍हृ देकर सम्‍मानित किया।

      श्री सीमांत पंत, उप महाप्रबन्‍धक (का0एवंप्रशा0) ने महाप्रबन्‍धक (परियोजना) का स्‍वागत करने के साथ ही समस्‍त कर्मचारियों एवं अधिकारियों को इस कार्यक्रम को सफल बनाने पर हार्दिक धन्‍यवाद दिया। कार्यक्रम का संचालन श्री गिरीश उनियाल, वरिष्‍ठ विधि अधिकारी द्वारा किया गया। इस अवसर पर परियोजना के वरिष्‍ठ अधिकारी एवं कर्मचारी तथा सीआईएसएफ के अधिकारी/कर्मचारी उपस्‍थित थे।

 
             
Site Designed & Developed by IT Department, THDC India Limited