Home Power Links Contact Us Hindi Site

सीएसआर टिहरी द्वारा भेलुन्ता(प्रतापनगर) में चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन

     दिनांक 03.05.12 को सेवा-टीएचडीसी के तत्वाधान में प्रतापनगर ब्लाक के सुदूर क्षेत्र भेलुन्ता में श्री कृष्ण सेवा संस्थान ऋषिकेश के सहयोग से एक स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया। कार्यक्रम का शुभारभ श्री कृष्ण सेवा संस्थान के अध्यक्ष डा. सी.एल. कोहली एवं बरिष्ठ प्रब्रन्धक (सामाजिक) श्री अमरदीप एवं सामाजिक कार्ता श्री मुरारी लाल खण्डवाल ने संयुक्त रूप से रिब्बन काट कर किया। इस अवसर पर सीएसआर टिहरी से स.जनसम्पर्क अधिकारी श्री यतबीर सिह चौहान, स. अभियन्ता सीएसआर कुलदीप बडोनी भेलुन्ता के प्रधान श्री सिद्वि राम जोशी, खोलगढ, हलेथ, मिश्रवाण ग्राम पंचायत के कई गणमान्य नागरिक भी मौजूद थे।

     कैम्प में डा. सीएल कोहली फिजिशियन, डा. राजेश रतूड़ी नेत्ररोग के चिकित्सक, डा. विजय फिजोथ्रेपिस्ट एवं प्रतापनगर स्थित पीएससी की डा.(श्रीमति) पाटिल गायनिक ने अपनी सेवाऐं दी।

     चिकित्सा शिविर में स्त्रीरोग, नेत्ररोग, और शुगर, दमा, बाल रोगियो को प्रमुखता के साथ सामान्य रोगियों का भी इलाज कर दवा निःशुल्क वितरित की गयी। शिविर में पैथालौजी टेस्ट और आई टेस्ट की भी निशुल्क व्यवस्था की गयी थी। कैम्प में भेलुन्ता ग्राम पंचायत के अलावा खोलगढ़ गांव, मिश्रावण गांव, हलेथ गांव से 228 ग्रामीण महिला पुरूष की चिकित्सा जांच के उपरांन्त निःशुल्क दवाइयां भी वितरित की गयी।

     वरिष्ठ प्रबन्धक(सामाजिक) श्री अमर दीप ने अवगत करवाया कि निकट भविष्य में सीएसआर टिहरी विभाग द्वारा इस तरह के कैम्प परियोजना प्रभवित क्षेत्र में ग्रामीणों की स्वस्थ्य सम्बन्धी परेशानी देखेते आगे भी आयोजित किये जाने प्रस्तावित है।

     सामाजिक कार्यकार्ता श्री मुरारी लाल खण्डवाल और सैन सिंह पवार ने सीएसआर टिहरी द्वारा इन जन उपयोगी कार्यक्रम की बहुत सराहना करते हुए सेवा-टीएचडीसी का आभार व्यक्त किया और इस पिछड़े में विकास को बढ़ावा के लिए व्यापक कार्यक्रम किये जाने का अनुरोध किया। 

 
             
Site Designed & Developed by IT Department, THDC India Limited