Home Power Links Contact Us Hindi Site

सीएसआर प्रबन्धन पर एक दिवसिय कार्यशाला 25-2-14 भागीरथीपुरम् अतिथि गृह में समन्न

     सेवा-टीएचडीसी के तत्वाधान में कारपोरेट सामाजिक दयित्व युनिट टिहरी द्वारा अतिथि गृह  भागीरथीपुरम् में वरिष्ठ अधिकारियों के लिए दिनांक 25.02.14 को एक दिवसिय सीएसआर प्रबन्धन कार्यशाला का आयोजन किया, कार्यक्रम का शुभारम्भ महा प्रबन्धक (पीएसपी) आर एस मेहरोत्रा और जी बी पन्त सोशल साइन्स इस्टीट्टयूट, जूसी, इलाहबाद के डा. के एन भट्ट ने संयुक्त रूप से किया।

     इस अवसर पर अपर महा प्रबन्धक (का.एवं प्रशा.) श्री विजय गोयल, श्री मुहर मणि अपर महाप्रबन्धक (ओएण्डएम),अपर महाप्रबन्धक श्री डी.एस. कुण्डु (सीएण्डएमएम), अपर महाप्रबन्धक श्री अतुल कपूर (बीआर एम), उप महाप्रबन्धक श्री के एन जोशी (विद्युत), उप महाप्रबन्धक श्री संजीव आर (ओएण्डएम), श्री के पी सिंह (पीएसपी) उप महाप्रबन्धक (सामाजिक) श्री अमर दीप सहित 30 अधिकारियों ने कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम में सीएसआर टिहरी एवं कार्मिक एवं प्रशासन विभाग टिहरी के अन्य अधिकारियों में डा. ए.एन. त्रिपाठी वरि. प्रबन्धक का.एवं प्रशा.,  श्री एस. के शर्मा उप प्रबन्धक प्रशा., श्री यतबीर सिंह चौहान जन सम्पर्क अधिकारी(सामाजिक), श्री ओमबीर सिंह अधिकारी (सामाजिक) भी मौजूद थे।

    कार्यक्रम में आये अधिकारियों को सबोधित करते हुऐ महा प्रबन्धक (पीएसपी) श्री आर एस मेहरोत्रा ने कहा कि सीएसआर एक बहुत ही महात्वपूर्ण विषय है हमारा प्रबन्धक वर्ग परियोजना से विद्युत का व्यवसायिक उत्पादन शुरू करने के उपरान्त सीएसआर के तहत बहुत ही जन उपयोगी कार्यक्रम सेवा-टीएचडीसी के माध्यम से संचालित कर रहा है, जिनसे रिम एरिया के लोगो के उत्थान के लिए   ठोस पहल की गयी।

     जी बी पन्त सोशल साइन्स इस्टीट्टयूट, जूसी, इलाहबाद से आये डा. के एन भट्ट ने सीएसआर प्रबन्धन कार्यशाला पर प्रकाश डालते हुऐ सीएसआर के उद्भव से लेकर और बर्तमान तक, भारत सरकार की सीएसआर गाईड लाईन एवं दुनिया में सीएसआर के ऊपर किये जा रहे कार्यो के ऊपर अधिकारियों को महात्वपूर्ण जानकारियां दी। सीएसआर के कार्यो के ठोस क्रियान्वयन के लिए माइक्रो प्लान के बारे में भी तथ्यों को कार्यशाला में रखा। इस तरह की कार्यशाला सेवा-टीएचडीसी, कारपोरेट कार्यालय ऋषिकेश और पिपलकोटी में भी आयोजित की जा चुकी है।

 
             
Site Designed & Developed by IT Department, THDC India Limited