Home Power Links Contact Us Hindi Site

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड को नराकास वैजयंती
कारपोरेट कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारी सम्मामनित

नगर राजभाषा कार्यान्‍वयन समिति, हरिद्वार की 18वीं अर्धवार्षिक बैठक दिनांक 08 अगस्‍त, 2014 को ''होटल जाह्नवी डेल'' रानीपुर मोड़, हरिद्वार में ''बीएसएनएल हरिद्वार'' के सौजन्‍य से संपन्‍न हुई। बैठक की अध्‍यक्षता श्री प्रकाश चन्‍द, कार्यपालक निदेशक, बीएचईएल, हरिद्वार ने की तथा मुख्‍य अतिथि के रूप में भारत सरकार, गृह मंत्रालय, राजभाषा विभाग के क्षेत्रीय कार्यान्‍वयन (उत्‍तर) कार्यालय के सहा. निदेशक (कार्यान्‍वयन), श्री के.पी.शर्मा उपस्‍थित हुए।   बैठक में नराकास से जुड़े विभिन्‍न सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों एवं सरकारी कार्यालयों तथा संस्‍थानों के प्रतिनिधि उपस्‍थित थे। टीएचडीसी इंडिया लि. की ओर से महाप्रबंधक(का.एवं प्रशा.), श्री एस.के.अग्रवाल, श्री अशोक कुमार श्रीवास्‍तव, वरि.प्रबंधक (हिंदी) एवं पंकज कुमार शर्मा, हिंदी अधिकारी  ने बैठक में भाग लिया।

 

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के कारपोरेट कार्यालय,ऋषिकेश को राजभाषा प्रचार-प्रसार एवं कार्यान्‍वयन की अभिवृद्धि में उत्‍कृष्‍ट योगदान देने तथा नगर राजभाषा कार्यान्‍वयन समिति, हरिद्वार की बैठकों, समन्‍वयकर्ता सम्‍मेलन एवं प्रतियोगिताओं में सक्रिय भूमिका का निर्वाह करने हेतु वर्ष 2012-13 के लिए नराकास राजभाषा वैजयंती प्रदान की गई । श्री अशोक कुमार श्रीवास्‍तव ने निगम की ओर से पुरस्‍कार स्‍वरूप प्रमाण पत्र एवं शील्‍ड प्राप्‍त की । यह पुरस्‍कार श्री प्रकाश चंद, कार्यपालक निदेशक, बीएचईएल, हरिद्वार एवं क्षेत्रीय कार्यान्‍वयन (उत्‍तर) कार्यालय के सहा. निदेशक (कार्यान्‍वयन), श्री के.पी.शर्मा ने अपने कर-कमलों से प्रदान किया।

 

इसके साथ ही  दिनांक 03.07.2014 को नराकास के तत्‍वावधान में टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड, ऋषिकेश के सौजन्‍य से आयोजित हुई भाषण प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को पुरस्‍कृत किया गया। टीएचडीसी इंडिया लि. ऋषिकेश के श्री गौरव कुमार, वरि.जनसंपर्क अधिकारी, केंद्रीय संचार ने प्रथम, श्री जे.के.वार्ष्‍णेय, उप महाप्रबंधक, आर एंड डी (परामर्श) ने तृतीय तथा एस.जी.गोस्‍वामी, वरि.प्रबंधक, वाणिज्‍यिक ने सांत्‍वना पुरस्‍कार प्राप्‍त किया । श्री प्रकाश चंद, कार्यपालक निदेशक, बीएचईएल, हरिद्वार ने अपने कर-कमलों से विजेता प्रतिभागियों को पुरस्‍कार प्रदान कर सम्‍मानित किया । उन्‍होंने सभी प्रतिभागियों को बधाई देते हुए निगम में राजभाषा के उत्‍कृष्‍ट कार्यान्‍वयन एवं प्रतियोगिताओं में लगातार बेहतर प्रतिभागिता की सराहना की। 

 

इस अवसर पर नगर राजभाषा कार्यान्‍वयन समिति, हरिद्वार की हिंदी पत्रिका ''ज्ञान प्रकाश'' के वर्ष 2014 के दूसरे अंक का विमोचन भी किया गया।  

 

 

 
             
Site Designed & Developed by IT Department, THDC India Limited