Home Power Links Contact Us Hindi Site

कारपोरेट कार्यालय स्तरीय निबंध प्रतियोगिता का आयोजन

कारपोरेट कार्यालय, ऋषिकेश में दिनांक 31.03.2015 को कारपोरेट कार्यालय स्‍तरीय ''निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस निबंध प्रतियोगिता का विषय '' विज्ञान और प्रौद्योगिकी का विकास एवं हिंदी का प्रयोग'' सभी यूनिटों एवं कार्यालयों में पहले ही परिचालित कर दिया गया था। इस प्रतियोगिता में प्रतिभागिता करने हेतु निगम की सभी यूनिटों एवं कार्यालयों से कर्मचारियों को आमंत्रित किया गया था। प्रतियोगिता में कारपोरेट कार्यालय, ऋषिकेश के कर्मचारियों के साथ-साथ टिहरी यूनिट, कोटेश्‍वर यूनिट एवं समन्‍वय कार्यालय, देहरादून के कुल 23 कर्मचारियों ने प्रतिभागिता की ।

प्रतियोगिता का शुभारंभ श्री सी.मिन्‍ज, अपर महाप्रबंधक(भर्ती एवं औ.सं.एवं प्रभारी हिंदी) के संबोधन के साथ हुआ । उन्‍होंने अपने संबोधन में कारपोरेट स्‍तर पर इस प्रकार के और अधिक आयोजन करने तथा प्रश्‍नोत्‍तरी जैसी प्रतियोगिताओं का आयोजन करने पर बल दिया। उन्‍होंने यूनिटों से आए प्रतिभागियों को भविष्‍य में और भी अधिक  संख्‍या में भाग लेने हेतु प्रोत्‍साहित किया। कार्यक्रम का संचालन उप प्रबंधक (हिंदी), श्री इन्‍द्र राम नेगी ने किया।

उक्‍त प्रतियोगिता के पुरस्‍कार विजेताओं को प्रथम, द्वितीय, तृतीय एवं 05 सांत्‍वना पुरस्‍कार दिया जाना प्रस्‍तावित है। विजेता प्रतिभागियों को शीघ्र ही पुरस्‍कार वितरण समारोह आयोजित कर पुरस्‍कृत किया जाएगा।    ंख्‍या ं को भविष्‍य में औश्श्र   

 

 

 
             
Site Designed & Developed by IT Department, THDC India Limited