Home Power Links Contact Us Hindi Site

हिंदी बोध प्रतियोगिता का पुरस्कासर वितरण

हिंदी अनुभाग, कारपोरेट कार्यालय, ऋषिकेश के सौजन्‍य से टीईएस हाईस्‍कूल, ऋषिकेश के विद्यार्थियों के लिए  दिनांक 05 अगस्‍त, 2015 को आयोजित की गई हिंदी बोध प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को दिनांक 21 अगस्‍त, 2015 को आयोजित किए गए पुरस्‍कार वितरण समारोह में पुरस्‍कृत किया गया ।

इस प्रतियोगिता में कक्षा-09 की छात्रा कु. बरखा रावत ने प्रथम, कक्षा-09 की ही कु.शिवानी दास ने द्वितीय एवं कक्षा-10 के छात्र हर्षित राय ने तृतीय पुरस्‍कार प्राप्‍त किया। इनके अतिरिक्‍त कक्षा-10 की छात्रा कु. रजनी, कक्षा-10 के छात्र प्रवेश कुमार, कक्षा-8 के ऋतिक झा, कक्षा-10 की स्‍वाति बिष्‍ट, कक्षा-10 के सागर सैनी तथा कक्षा-09 की कविता तोमर ने सांत्‍वना पुरस्‍कार प्राप्‍त किए। मुख्‍य अतिथि महाप्रबंधक (का.एवंप्रशा.), श्री विजय गोयल ने विजेता प्रतिभागी विद्यार्थियों को अपने कर-कमलों से पुरस्‍कार प्रदान किए।

इससे पूर्व कार्यक्रम के शुभारंभ में वरि.प्रबंधक(हिंदी), श्री अशोक कुमार श्रीवास्‍तव ने  मुख्‍य अतिथि महाप्रबंधक (का.एवंप्रशा.), श्री विजय गोयल का स्‍वागत पुष्‍प गुच्‍छ भेंट कर किया । कार्यक्रम का संचालन कर रहे हिंदी अधिकारी, श्री पंकज कुमार शर्मा ने उक्‍त प्रतियोगिता के आयोजन के बारे में जानकारी दी। महाप्रबंधक(का.एवंप्रशा.) ने अपने संबोधन में सभी बच्‍चों को अपनी नित्‍य की पढ़ाई के साथ-साथ इस प्रकार की विभिन्‍न प्रतियोगिताओं तथा खेल-कूद एवं सांस्‍कृतिक गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम की समाप्‍ति पर उप प्रबंधक(हिंदी), श्री इन्‍द्र राम नेगी ने मुख्‍य अतिथि के साथ ही टीईएस हाईस्‍कूल के प्रधानाचार्य एवं अध्‍यापकों का इस प्रतियोगिता में सक्रिय योगदान देने हेतु आभार एवं धन्‍यवाद दिया।

 

 
             
Site Designed & Developed by IT Department, THDC India Limited