टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड, टिहरी के सौजन्य से नराकास स्तरीय हिंदी“ निबंध एवं सुलेख प्रतियोगिता” का आयोजन

 

  नगर राजभाषा कार्यान्वयन समिति, टिहरी के सदस्य कार्यालयों में हिंदी के प्रयोग को बढ़ावा देने की दृष्टि से नराकास टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड, टिहरी के सौजन्य से दिनांक. 29.11.2016 को नराकास के सदस्य कार्यालयों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों हेतु नराकास स्तरीय हिंदी निबंध एवं सुलेख प्रतियोगिताओं का आयोजन श्री सी.मिंज, अपर महाप्रबंधक (का.एवं प्र.) की अध्यक्षता में किया गया. इन प्रतियोगिताओं का  शुभारंभ सचिव नराकास, श्री इन्द्र राम नेगी, उप-प्रबंधक (हिंदी)  द्वारा उपस्थित अध्यक्ष महोदय एवं सभी सदस्य कार्यालयों के प्रतिभागियों का स्वागत करके किया गया.

  इस अवसर पर अपर महाप्रबंधक, (का.एवं प्र.) द्वारा हिंदी के प्रयोग को बढ़ाने पर जोर देते हुए कहा गया कि हमें हिंदी को अपने दिन-प्रतिदिन के विभागीय कार्यों में अधिक से अधिक प्रयोग करने पर बल दिया. उन्होंने सदस्य कार्यालयों को नराकास के गतिविधियो में  अधिक से अधिक संख्या में प्रतिभाग करने पर जोर दिया.. प्रतियोगिता टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड, टिहरी के सौजन्य से भागीरथीपुरम अतिथिगृह में संपन्न हुई. इस अवसर पर श्री सी.वी. दुबे, वरिष्ठ प्रबंधक, (का.एवं प्र.) भी उपस्थित थे.

       

इन प्रतियोगिताओं में प्रतिभागियों ने बड़े उत्साह एवं मनोयोग से भाग लिया तथा उन्होंने प्रतियोगिता के सफलतापूर्वक संपन्न होने तथा नगर राजभाषा कार्यान्वयन समिति के सचिवालय, टिहरी द्वारा किये जा रहे प्रयासों की भूरि-भूरि प्रशंसा की. प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को परिणाम निकलने के बाद नराकास, टिहरी की आगामी बैठक में आमंत्रित कर पुरस्कृत किया जायेगा. इन प्रतियोगिताओं के सफल संचालन में श्रीमती नीरज सिंह, वरिष्ठ सहायक, (हिंदी) द्वारा सहयोग किया गया .

 

 

 
             
Site Designed & Developed by IT Department, THDC, Rishikesh.