टीएचडीसीआईएल Exceed HR Award 2017 से सम्मा–नित

ऋषिकेश, 17 मार्च, 2017: टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड (टीएचडीसीआईएल) को Exceed HR Award 2017 से  सम्‍मानित किया गया है।  यह पुरस्‍कार श्री एस.के. बिश्‍वास निदेशक (कार्मिक) टीएचडीसीआईएल को श्री राजीव प्रताप रूडी, केन्‍द्रीय मंत्री (स्‍वतंत्र प्रभार) कौशल विकास व उद्यम शीलता मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा प्रदान किया गया। यह सम्‍मान      17 मार्च, 2017 को India Habitat Centre, नई दिल्‍ली में आयोजित  सम्‍मान समारोह  में प्रदान किया गया।  

   

उल्‍लेखनीय है कि यह पुरस्‍कार एक काम देश के नाम नामक गैर सरकारी संस्‍था द्वारा सामाजिक, पर्यावरण  व मानव संसाधन विकास के क्षेत्र में उत्‍क़ष्‍ट योगदान देने वाले सार्वजनिक क्षेत्र के प्रतिष्‍ठानों, संस्‍थाओं व व्‍यक्‍तियों को प्रदान किया जाता है ।

 

इस अवार्ड समारोह में देशभर के प्रख्‍यात एच.आर. प्रोफेशनल्‍स, विभिन्‍न सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों के उच्‍च अधिकारी, शिक्षाविद, एच.आर. के क्षेत्र में कार्यरत स्‍कॉलर्स तथा जीवन के विभिन्‍न क्षेत्रों से संबंधित सिविल सोसाईटी के सदस्‍य भी उपस्‍थित रहे।

 

यह कॉरपोरेशन के लिए बड़े गौरब का विषय है। ऐसे प्रतिष्‍ठित पुरस्‍कार से निश्‍चित ही टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड की कार्मिक नीतियों एवं कार्यनीतियों को बढ़ाने में मदद मिलेगी। यहां यह उल्‍लेखनीय है कि टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड को मानव संसाधन विकास के लिए अनेक अवार्ड मिल चुके हैं जिसमें 06 मई, 2016 को एच.आर. लीडर अवार्ड प्रमुख है।

 

 
             
Site Designed & Developed by IT Department, THDC, Rishikesh.